• http://www.facebook.com/AshokGehlot.Rajasthan
  • http://www.youtube.com/user/GehlotAshok

परबतसर, नागौर में विशाल जनसभा के दौरान

दिनांक
12/09/2018
स्थान
नागौर


असेम्ब्ली के चुनाव आ रहे हैं। वसुंधरा जी ने जो धोखा दिया है वो जगजाहिर है, पूरा प्रदेश जानता है। आपने उनको 163 सीटें दीं , हम कामयाब नहीं हो पाए। हमारी गलती नहीं थी, हमने खूब काम किया, दवाइयां निशुल्क दीं, टैस्ट फ्री कर दिए, पशुओं की दवाएं फ्री कर दीं वो तो वोट भी नहीं देता है, 10 लाख मकान बनाकर दिए गरीबों को, पेंशन दी, बच्चों को लैपटॉप दिया, महिलाओं की स्कीम अलग-बुजुर्गों की अलग सब स्कीम्स बनाईं।

राज बदलता रहता है, उसकी हम निंदा नहीं करते हैं, क्योंकि हमारा लोकतंत्र में यकीन है। इन लोगों ने जो हरकत कि है सरकार बनने के बाद वसुंधरा जी साढ़े चार साल तक किसी से मिली नहीं। आज तक के इतिहास में दोनों कार्यकाल में एक भी बार किसी जगह सर्किट हाउस में भी नहीं रुकी हैं, इतना अहम् और घमंड लोकतंत्र में कभी चलता नहीं है। इसलिए जनता ने इन्हें पहले भी सबक सिखाया 2008 में जब सीपी जोशी जी अध्यक्ष थे अब भी इनको सबक सिखाएगी जनता और इन्हें मालूम पड़ जाएगा विश्वासघात क्या चीज होती है। अब जा-जा करके झूंठे वादे कर रही हैं, कांग्रेस को कोस रही हैं, झूंठे आरोप लगा रही हैं मैं इनको पूछना चाहूँगा अपनी उपलब्धि बताओ आप, कि आपने किया क्या है।

पानी की स्कीमें हम लेकर आए, इंदिरा गांधी कैनाल फर्स्ट फेज़, सैकंड फेज़ और श्रेय ये लेते हैं...! पानी की स्कीम बनाई किसने, सोनिया गांधी जी आई थीं शिलान्यास करने के लिए हजारों करोड़ हमने सैंक्शन किया आपके लिए। भाजपा के लोग झूंठ बोलने में माहिर हैं, ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं यह आपको समझना पड़ेगा इस चुनाव में आपका संकल्प होना चाहिए की नागौर की तमाम सीटें कांग्रेस की झोली में डालो, यहां से आप यह संकल्प लेकर जाओ, आस-पास के जिले के जो लोग आए हैं आप सभी मजबूत बनें, एक रहें अखंड रहें। ये आरएसएस-बीजेपी के लोग हैं ये, धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं, देश को कमजोर करना चाहते हैं। देश को कांग्रेस ने बचा रखा है, जान की कुर्बानी दे दी। आज राहुल जी के नेतृत्व में पूरे मुल्क में कांग्रेस एकजुट है। मैं आप से अपील करूंगा किसी भी तरह की अफवाह में नहीं आएं, ये बीजेपी वाले पैसे वाले लोग हैं, चुनाव में जीतने के लिए करोड़ों-अरबों खर्च करेंगे। आप खुद्दार लोग हो आप जानते हो कि लोकतंत्र का अर्थ क्या होता है।

Best viewed in 1024X768 screen settings with IE8 or Higher